Monday, April 22, 2024
HomeIndiaनाले में मिली युवक की लाश, हादसे की आशंका, ऑटो पर पेड़...

नाले में मिली युवक की लाश, हादसे की आशंका, ऑटो पर पेड़ गिरने से दो घायल

- Advertisement -

जिले में 20 घंटे तक लगातार बारिश हुई। रविवार रात 1.30 बजे से शुरू हुई बारिश सोमवार रात तक लगातार होती रही। बारिश के दौरान पिनाहट में टिनशेड पर आकाशीय बिजली गिरने से मां-बेटियां घायल हो गईं। एत्माद्दौला क्षेत्र में ऑटो पर पेड़ गिर गया, जिससे युवक घायल हो गया। हरीपर्वत क्षेत्र में एक युवक की लाश नाले में मिली है। पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। 

मृतक की नहीं हुई शिनाख्त (The deceased has not been identified)
थाना हरीपर्वत क्षेत्र स्थित खंदारी की आजाद नगर गली नंबर चार में सोमवार को एक युवक की लाश मिली। थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक की उम्र तकरीबन 30 साल है। वह लोअर और टीशर्ट पहने हुए है। मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट नहीं है। शिनाख्त के लिए आसपास मोहल्ले के लोगों को फोटो दिखाया गया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। इस पर शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है। 

बारिश के दौरान ऑटो पर पेड़ गिरा (Tree fell on auto during rain)
एत्माद्दौला क्षेत्र में मोती महल इलाके में सोमवार रात को बारिश की वजह से एक पेड़ गिर गया। यह पेड़ आटो पर गिरा। उसमें सवारी बैठी थी। हादसे से चीखपुकार मच गई। इस पर लोग जुट गए। लोगों ने पेड़ को हटाकर घायलों को बाहर निकाला। इसमें दो लोगों के घायल होने की सूचना है। उन्हें निजी अस्पताल में लोग ले गए। 

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments