Friday, May 3, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsश्रद्धालुओं के साथ हादसा, रिवर्स करते सड़क पर पलटी बस

श्रद्धालुओं के साथ हादसा, रिवर्स करते सड़क पर पलटी बस

- Advertisement -

Bus accident in Shri Naina Devi

विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयनादेवी जी में रविवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क में पलटी गई।

In the world famous Shaktipeeth Shri Naina Devi ji, a bus full of devotees overturned on the road on Sunday morning.

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से बस (यूपी 31बीटी-7374) यात्रियों को लेकर माता के दर्शन के लिए आई थी तथा बस अचानक नियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। इसके चलते 2 से 3 लोगों की ही मामूली चोटें आई हैं तथा बड़ा नुक्सान होने से बच गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ से श्रद्धालु बस में कुरुक्षेत्र, नयनादेवी, चिंतपूर्णी, ज्वाला जी मंदिर की यात्रा के लिए चले थे। बस को चालक वीरेंद्र चौधरी उर्फ बबलू पुत्र राम सिंह चौधरी निवासी अलीगढ़ चला रहा था।
According to the information, devotees from Aligarh had left for the journey of Kurukshetra, Shri Naina Devi, Chintpurni, Jwala ji temple in the bus. The bus was being driven by the driver Virendra Chaudhary alias Bablu son Ram Singh Chaudhary resident of Aligarh.

हिमाचल में छुट्टियों पर पहली बार हिमाचल हाईकोर्ट

बस कुरुक्षेत्र होते हुए नयनादेवी से थोड़ा पीछे पहुंची तो आगे बहुत सारी बसें जाम में फंसी हुईं थीं। इस पर चालक ने बस को साइड में खड़ा कर दिया। रविवार सुबह कुछ श्रद्धालु बस से उतर कर दर्शन के लिए चल पड़े। बस में करीब 8 या 10 ही श्रद्धालु रह गए थे।

वहीं पुलिस कर्मचारी ने बस को हटाकर दूसरे रोड पर लगाने के लिए कहा, जिस पर बस चालक ने बस को स्टार्ट किया तथा बस को रिवर्स करने लगा।

CM जयराम ने कर्मचारियों के लिए की बड़ी घोषणा : बढ़ेगी सैलरी

ढलान अधिक होने पर बस चालक से ब्रेक नहीं लगी और बस सड़क पर ही पलट गई। बस के पलटने से चालक सहित 3 अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

इस घटना में उपरोक्त बस का आगे व पीछे के दोनों शीशे टूट गए तथा किसी भी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी नयनादेवी शेर सिंह ने खबर की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments