Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में लड़का लड़की चिट्टा के साथ गिरफ्तार

हिमाचल में लड़का लड़की चिट्टा के साथ गिरफ्तार

- Advertisement -

Una News । हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से खबर सामने आ रही है जिसमें बात करें कि एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने नशे के खिलाफ जारी कार्रवाई के दौरान एक और बड़ी सफलता अर्जित करते हुए बाइक सवार युवक और युवती के कब्जे से भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की है।

जानकारी यह मिली है कि पंजाब के रोपड़ जिला की नंगल तहसील (Nangal tehsil of Ropar district of Punjab) के गोलनी निवासी रूपलाल और उसके साथ बाइक पर सवार 27 वर्षीय नंगल निवासी निशा पत्नी प्रदीप कुमार के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :  हिमाचल में एक फुटब्रिज, जिसे देख हंसी छूट जाएगी: 45 लाख में बना, लोग इस्तेमाल ही नहीं कर सकते

पुलिस को आरोपियों पर शक न हो इसलिए आरोपियों ने बाइक पर अपने साथ एक छोटे बच्चे को भी बिठा रखा था। पकड़ी गई हेरोइन की मात्रा 63.58 ग्राम पाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के एडिशनल एसपी कुलभूषण वर्मा की अगवाई में गठित की गई टीम ने संतोषगढ़ के इंद्र पैलेस के पास नाकाबंदी की थी।

इसी दौरान बाइक नंबर पीबी 74सी 0676 पर सवार एक युवक, युवती और छोटा बच्चा उस टीम की तरफ आते दिखे। पुलिस ने बाइक सवारों को रोका और पूछताछ शुरू कर दी। इसी दौरान बाइक की स्पीड मीटर के पास एक लिफाफा छिपा हुआ पाया गया, जिसे निकालने पर चेक किया तो उसमें हेरोइन की बरामदगी हुई।

यह भी पढ़े :  बड़ा हादसा, दहला देने वाला था मंजर; 3 अध्यापकों सहित ड्राइवर की मौत

पुलिस ने फौरन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज किया, जबकि छोटे बच्चे को पंजाब के रोपड़ जिला के तहत रहने वाले उसके नाना के सुपुर्द कर दिया गया। एडिशनल एसपी संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का WhatsApp Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments