Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में दिनदिहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, CCTV में कैद...

हिमाचल में दिनदिहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

- Advertisement -

हिमाचल ऊना शहर के वार्ड 2 स्थित गुरुसर मोहल्ला में दिनदिहाड़े एक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। चोरी की वारदात शिकायतकर्ता के पड़ोसी के घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया है।

वहीं, घटना के संबंध में बाइक के मालिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बाइक को खोजने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

ताजा मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह किसी काम के चलते घर से बाहर गए थे। वहीं करीब 3:30 बजे वह वापस घर पहुंचे, और उन्होंने अपने घर के बाहर गली में बाइक पार्क कर दी। इसी दौरान जब कुछ देर बाद वह घर से बाहर निकले तो उन्होंने अपनी बाइक वहां से नदारद पाई। काफी देर तक इधर-उधर खोजने के बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों के यहां लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला, जिसमें उनके बाइक चोरी होने का पूरा घटनाक्रम कैद पाया गया।

आपको यह भी बता दे की CCTV फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि एक युवक सिर पर रुमाल बांधे और पीठ पर एक बैग लटकाए गली में आया। वह कुछ दूर आगे जाने के बाद वापस मुड़ा और उसने बाइक को बिना स्टार्ट किए वहां से चोरी कर लिया। घर के बाहर खड़ी बाइक का हैंडल लॉक नहीं था, जिसके चलते चोर को इस वारदात को अंजाम देने में काफी सहायता भी मिली।

डीएसपी डॉ. कुलविंदर सिंह (DSP Dr. Kulwinder Singh) ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को बाइक चोरी होने की शिकायत मिली है, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं CCTV फुटेज के आधार पर बाइक चोरी के आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments