Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौके पर मौत

अति दर्दनाक : ट्रक से टकराई बाइक, एक की मौके पर मौत

दुखद खबर आपको बता बता दे अम्ब-हमीरपुर राष्ट्रीय उच्च मार्ग (Amb-Hamirpur National Highway) पर पड़ते सिकरां दा परोह में हुई सड़क दुर्घटना में रोहड़ू (शिमला) (Rohru Shimla) के एक युवक की मौत हो गई जबकि एक जख्मी हुआ है। पुलिस के अनुसार वीरवार सुबह उक्त स्थल पर बाइक ट्रक के पिछले टायर से टकरा गई, जिससे बाइक सवार सड़क पर गिर गए।

आपको यह भी बता दे सड़क हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक के पीछे सवार गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक को एम्बुलैंस से सिविल अस्पताल अम्ब (Civil Hospital Amb) लाया गया जहां डाॅक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया है।

आपको यह भी बता देते हैं कि सड़क हादसे में मौत का शिकार हुए युवक की पहचान प्रज्जवल (23) पुत्र पर्वत सिंह निवासी जलगांव कोटरा रोहड़ू (शिमला) (Jalgaon Kotra Rohru Shimla) के रूप में हुई है। गंभीर रूप से जख्मी हुए युवक की पहचान तनुज (24) पुत्र रामकृष्ण निवासी रोहड़ू (शिमला) के तौर पर हुई है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया है कि बाइक सवार युवक नादौन से ऊना (road accident Nadaun to Una) की तरफ जा रहे थे।

एएसपी ऊना प्रवीण धीमान (ASP Una Praveen Dhiman) का कहना है कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद सड़क हादसे में शामिल वाहनों को कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,337, 304ए के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल ऊना (regional hospital Una) में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments