Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल ड्यूटी पर शराब के नशे में धुत डॉक्टर

हिमाचल ड्यूटी पर शराब के नशे में धुत डॉक्टर

- Advertisement -

Ayurvedic Hospital Chalchowk Mandi Himachal

ताजा खबर आपको बता दें कि मंडी जिला के तहत आयुर्वैदिक चिकित्सालय चैलचौक में तैनात डाॅक्टर को शराब के नशे में धुत्त पाए जाने पर गोहर पुलिस के हवाले किया गया है। ( Let us tell you the latest news that the doctor posted in the Ayurvedic Hospital, Chalchowk, under Mandi district, has been handed over to the Gohar police after being found intoxicated. )

ताजा जानकारी के अनुसार यह डाॅक्टर कई दिनों से शराब के नशे में ड्यूटी दे रहा था और वीरवार को भी यह नशे की हालत में था।

स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत पंचायत प्रतिनिधियों को दी, जिसके बाद जब पंचायत प्रतिनिधि मौके पर गए तो डाॅक्टर नशे में धुत्त था। उसके बाद उपनिदेशक मंडी ने मौके पर पुलिस भेज कर डाॅक्टर की मेडिकल जांच करवाई।

उपनिदेशक डाॅ. राजेश नरयाल ने कहा कि पहले भी उक्त डाॅक्टर को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था लेकिन अब पूरे मामले से विभाग के आलाधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है। अस्पताल में ड्यूटी पर शराब पीकर आना सरासर गलत है।

SP Mandi Shalini Agnihotri ने बताया कि डाॅक्टर को विभाग के अधिकारी की शिकायत पर मेडिकल जांच के लिए Civil Hospital Gohar लाया गया था।

रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि उपमंडलीय अस्पताल चैलचौक के अधीन 37 आयुर्वैदिक चिकित्सालय व सब सैंटर हैं, जिनकी सारी मेजबानी चैलचौक से होती है।

उधर, स्थानीय लोगों ने विभाग व सरकार से उक्त डाॅक्टर को यहां से तुरंत प्रभाव से हटाने व कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments