Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal News23 साल के आशीष राणा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

23 साल के आशीष राणा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

- Advertisement -

Panchrukhi (Kangra News )। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के पंचरूही थाने (Panchruhi police station in Kangra district of Himachal Pradesh) की लमलेहड़ पंचायत के वार्ड 4 के भगालिया बस्ती में युवक की उसके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवक की मौत के मामले में परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर संदेह जताया है.

हम आपको बता दें कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार लम्लेहड़ पंचायत के वार्ड 4 स्थित भगालिया बस्ती निवासी नील कमल के पुत्र आशीष राणा (23 वर्ष) का शव उसके घर में मिला.

युवक की मौत को परिजनों ने संदिग्ध करार देते हुए गांव के ही एक युवक पर शक जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि युवक के घर के साथ लगते कमरों में सोया हुआ था। इस दौरान उसने बताया था कि एक युवक उसके पास आ रहा है।

बुधवार सुबह जब उसकी बहन उसे उठाने गई तो उसने युवक को मृत पाया। इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी और परिजनों ने इसके बारे में पुलिस को सूचित किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पंचरुखी पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम पालमपुर अस्पताल (Panchrukhi Police at Palampur Hospital) में करवाया जाएगा। उधर, पालमपुर डीएसपी (Palampur DSP) लोकेंद्र नेगी ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उनका कहना है कि युवक अभी भी बेरोजगार था.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments