Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद खबर : डंडे से पीट-पीट कर शिक्षिका की हत्या

अति दुखद खबर : डंडे से पीट-पीट कर शिक्षिका की हत्या

- Advertisement -

Shimla News : इस वक्त की बड़ी खबर आपको बता दें कि Shimla के Theog में एक व्यक्ति द्वारा Anganwadi teacher की murder करने का मामला सामने आया है। खबर यह सामने आ रही है कि आरोपी ने महिला को डंडे से पीट पीट कर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। इस दौरान घायल महिला को लोगों ने अस्पताल ले जाया लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दें कि वरदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान राजेश निवासी बलयां ग्राम पंचायत टियाली के रूप में हुई है।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार Bindi Devi निवासी गांव कनौल Tehsil Theog district Shimla ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह Anganwadi school Kot में बतौर helper (assistant) कार्यरत है।

यह भी पढ़े : आवारा पशुओं ने ले ली युवक की जान ; पशु को बचाते पेड़ से टकराई कार

इस Anganwadi school में उसकी जेठानी रीना मैहता बतौर teacher कार्यरत थी । शिकायतकर्ता का आरोप है कि वीरवार को सुबह जब उसकी जेठानी रीना मैहता Anganwadi आई। इस दौरान राजेश कुमार निवासी बलयांह ग्राम पंचायत टियाली स्कूल के साथ थोड़ी दूरी पर आकर बैठा गया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी जेठानी रीना मैहता आरोपी से जब पूछा तो उसने बतलाया कि यह बलयांह का है और अंदर जाना है जिस पर उसकी जेठानी ने मना कर दिया। इसके बाद वह वहां से चला गया और वह वहां से आ गए ।

यह भी पढ़े : शादी में जा रहे 40 वर्षीय व्यक्ति की डंगे से गिरने पर मौत

शिकायतकर्ता का कहना है कि उसके बाद उसकी जेठानी रीना खोली के सामने धूप में रजिस्टर भर रही थी और वह खिचड़ी बना रही थी, तो उसी समय उसी जेठानी दौड़कर कमरें में आई और कोनें पर गई। उसी समय उसके पीछे-पीछे आरोपी राजेश दौड़ कर कमरें में आया और सिर पर डंडे से हमला लहूलुहान कर दिया। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर घटनास्थल पर गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए ।

उसके बाद उसकी जेठानी रीना को अचेत अवस्था में इलाज के लिए शिमला ला रहे थे तो रास्ते में उसकी जेठानी का देहान्त हो गया शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपी राजेश ने बिना कारण के जानबुझ कर उसकी जेठानी रीना मैहता को सिर में डण्डे मार कर उसकी हत्या की है। उधर, डीएसपी ठियोग सिद्धार्थ शर्मा का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत हत्या का केस दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments