Monday, April 22, 2024
HomeStates NewsBihar News5 हजार रुपये न देने पर बेटे ने मां की हत्या कर...

5 हजार रुपये न देने पर बेटे ने मां की हत्या कर दी और शव को सूटकेस में डाल दिया

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के दारागंज में संगम तट (Sangam in Daraganj Prayagraj Uttar Pradesh) पर सूटकेस के अंदर शव को प्रवाहित की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा के हांसी, हिसार में रहता था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बिहार के गोपालगंज का रहने वाला युवक हिमांशु अपनी मां प्रतिभा देवी के साथ हरियाणा के हांसी, हिसार (Pratibha Devi in Hansi, Hisar, Haryana) में रहता है. प्रतिभा वहां 6000 रुपए पर काम करती थी। हिमांशु एक आवारा लड़का था. 13 दिसंबर को उसने अपनी मां से 5,000 रुपये मांगे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया.

क्रोधित होकर उसने गला दबाकर मां की हत्या कर दिया। उन्होने बताया कि आरोपी हिमांशु ने प्रतिभा देवी (42) के शव को बड़े ट्राली बैग में भरकर संगम तट पर प्रवाहित करने का प्रयास में इधर-उधर घूम रहा था।

उन्होंने बताया कि माघ मेला तैयारी को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस घाट पर गश्त कर रही थी। युवक को संदिग्ध स्थिति देखते हुए पूछताछ में माकूल जवाब नहीं दे सका। इसके ट्राली बैग को खोलकर देखने पर महिला का शव मिला।

हांसी से वह फजल एक्सप्रेस से गाजियाबाद आया

आपको बता दे की कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि मां से उसने पांच हजार रूपए मांगे थे। मां के इंकार करने के बाद क्रोध में गला दबा कर हत्या कर दिया। हांसी से वह फजल एक्सप्रेस से गाजियाबाद आया। उसके बाद टाटानगर एक्सप्रेस ट्रेन से रात प्रयागराज पहुंचा।

हिमांशु आटो पकडक़र संगम तट पहुंचा

उन्होंने बताया कि उसके बाद हिमांशु आटो पकडक़र संगम तट पहुंचा था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उसके पास से एक पि_ू बैग, उसमें कुछ किताबें, मांबाइल, अपना, अपनी बहन और मां का आधार कार्ड बरामद किया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments