Monday, May 20, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsअति दर्दनाक बड़ा हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की दर्दनाक मौत

अति दर्दनाक बड़ा हादसा, पति-पत्नी सहित 3 की दर्दनाक मौत

चंडीगढ़ श्री कीरतपुर साहिब राष्ट्रीय राजमार्ग पर मियांपुर हंडूर गांव में कल शाम एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के परिणामस्वरूप, कार में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, और दो की अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई।

मौके पर लोग जमा हो गए और श्री करातपुर साहिब थाने के एएसआइ मौके पर पहुंचे। प्रदीप कुमार द्वारा 2 अन्यों को इलाज के लिए एंबुलैंस के जरिए सी.एच.सी. भरतगढ़ पहुंच गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों द्वारा उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जांच कर रहे एएसआई प्रदीप कुमार शर्मा ने कहा कि जैसे ही उन्हें सड़क दुर्घटना की सूचना मिली, वह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अश्वनी कुमार (62) पुत्र सुदामा राम निवासी गांव गनोह, थाना वडसर, जिला हमीरपुर, हिमाचल प्रदेश पुलिस से सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर हैं। वह अपनी पत्नी पुष्पा देवी (56) और साली रोशनी देवी पत्नी पिरती चंद, गांव मेहरा थाना वडसर जिला हमीरपुर हिमाचल प्रदेश के साथ रहता है। जब वह बाहर गांव मीयापुर हंडूर में पहुंचे तो उनकी कार फुटपाथ से टकरा कर सड़क की पुल पर रेलिंग ऊपर चढ़ गई और चकनाचूर हो गई। इस हादसे में पुष्पा देवी की मौके पर ही मौत हो गई और अश्वनी कुमार व उसकी भाभी रोशनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गए।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments