Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsJCB मशीन खाई में गिरी, मुकेश की दर्दनाक मौत

JCB मशीन खाई में गिरी, मुकेश की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

हिमाचल के सोलन जिले के अर्की थाना (Arki police station in Solan district of Himachal) के तहत जघुन के पास एक जेसीबी के खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है. मुकेश कुमार जेसीबी मशीन (JCB machine) पर हेल्पर के रूप में काम कर रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार जघुन में पंचायत का कटिंग का काम चल रहा था। शाम को जेसीबी ऑप्रेटर ने काम बन्द किया तथा मालिक ने उससे कहा कि लिंक रोड चडयांड में मिट्टी गिरी हुई है तथा आपने वहां पर जाना है। इस पर वह मशीन को लेकर लिंक रोड चडयांड पहुंचा। उसके साथ हैल्पर मुकेश भी था।

सड़क में थोड़ा ही काम था, जिसे निपटाने के बाद ऑप्रेटर ने मशीन सड़क के किनारे खड़ी कर दी। इस दौरान मुकेश मशीन के अन्दर सफाई कर रहा था। थोड़ी देर बाद बच्चों ने कहा कि जेसीबी ढांक से नीचे गिर गई है। इस पर वह एकदम मौके पर पंहुचा तो देखा कि मशीन करीब 350 फुट नीचे खाई गिरी थी। इस दौरान स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए और मुकेश को घायल अवस्था में अर्की अस्पताल ले जाया गया। डाॅक्टरों ने उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। डीएसपी संदीप शर्मा ने बताया की दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments