Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsअति दर्दनाक: 14 साल की बेटी ने किया सुसाइड

अति दर्दनाक: 14 साल की बेटी ने किया सुसाइड

Let us tell you that a 14-year-old daughter has committed suicide under the Barmana police station of Bilaspur district of Himachal Pradesh. The police handed over the body to the relatives after conducting the post-mortem.

- Advertisement -

बड़ी खबर आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के बरमाणा थाना (Barmana police station of Bilaspur) के तहत एक 14 साल की बेटी ने सुसाइड किया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ताजा मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के बरमाणा के पंजगाई (Panjgai of Barmana of Bilaspur) का यह मामला है. 14 साल की बेटी ने फंदा लगाया है. 14 साल की अक्षिता अपनी नानी के पास रहती थी. मंगलवार शाम की यह घटना है. सूचना मिलने के बाद बरमाणा थाने से पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया.

पुलिस प्रवक्ता और डीएसपी राजकुमार ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि पुलिस जाँच कर रही है. वहीं दूसरी ओर, पंजगाई क्षेत्र में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई. हर किसी की जुबां पर एक इस घटना की चर्चा होती रही.

बेटी के पिता की हो चुकी है मौत

बताया जा रहा है कि किशोरी के पिता की मृत्यु हो चुकी है और वह पंजगाई में अपनी नानी के घर रहती थी. देर शाम को इस लड़की ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. लड़की को उसके ननिहाल वालों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पंजगाई पहुंचाया, जहां पर तैनात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नही लग पाया है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments