Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur News1 साल का मासूम खेलते-खेलते डंगे से नीचे गिरा : मोत

1 साल का मासूम खेलते-खेलते डंगे से नीचे गिरा : मोत

- Advertisement -

Hamirpur Himachal Pradesh । हिमाचल में आए दिन दुखद घटनाएं घटती रहती हैं। जिसमें कई लोगों की मौत हो जाती है. ऐसी ही एक घटना हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur district of Himachal Pradesh) जिले में घटी। यहां एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. बच्चे के माता-पिता उसकी मौत से सदमे में हैं. माता-पिता ने अपने लाड़ले बेटे का शव देखा तो होश उड़ गए।

हमीरपुर जिला के नादौन (Nadaun of Hamirpur ) के तरेगी में हुआ हादसा

प्राप्त जानकारी के अनुसार नादौन हमीरपुर थाना क्षेत्र के तरेटी गांव (Tareti village of Nadaun Hamirpur) में एक बच्चा खेलते-खेलते अचानक डंगे से नीचे गिर गया. इस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गयी.

लड़के को उसके परिवार वाले नादौन अस्पताल (Nadaun hospital) ले गए और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला सामने आते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

सड़क किनारे लगे डंगे से नीचे गिरा

बताया जा रहा है कि यह एक साल का बच्चा सड़क किनारे खेल रहा था। इसी दौरान अचानक से वह डंगे से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। यह बच्चा प्रवासी परिवार का था, जो यहां मेहनत मजदूरी करते थे।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है, वहीं आगामी जांच शुरू कर दी है। उधर पुलिस अधीक्षक डॉ आकृति शर्मा ने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments