Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में दर्दनाक हादसा : खाई में गिरी कार, 3 युवकों की...

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौके पर ही मौत

- Advertisement -

Accident in Sirmaur border of Himachal Uttarakhand

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड राज्य के सीमा में मीनस – विकासनगर सड़क मार्ग पर ईछाड़ी के पास दर्दनाक हादसा हो गया. आपको बता दें कि यहां पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और 3 युवकों की मौके पर ही मौत

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जरूरी कार्रवाई कर परिजन को सौंप दिया है. वहीं मामले की जांच भी की जा रही है.

ताजा मिली जानकारी के अनुसार कार में सवार तीन युवक बुधवार देर रात करीब 10 बजे नेरवा से विकासनगर (Nerwa towards Vikasnagar), उत्तराखंड की तरफ जा रहे थे. इस दौरान अचानक ईछाड़ी बांध से 6 किमी.

पहले कार अनियंत्रित होकर करीब 500 फीट नीचे टौंस नदी (Tons river) के किनारे पत्‍थरों में जा गिरी. हादसा इतना भयावह था की कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

देर रात हुए इस हादसे का पता सिरमौर के लोगों को गुरुवार सुबह उस समय लगा जब कुछ को खाई में एक लाल रंग की गाड़ी गिरी हुई दिखी. इसे बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर शवों को खाइ्र से बाहर निकाला.

पुलिस ने बताया कि दो युवकों के शव कार से बाहर क्षत विक्षत अवस्‍था में थे और एक युवक का शव कार की पिछली सीट में ही फंस गया था. मृतकों की पहचान दिलशाद उर्फ दिल्ला, पामीश रांटा और विक्रम हिमटा के तौर पर हुई है. तीनों ही युवक नेरवा के निवासी थे.

वहीं सिरमौर तहसीलदार केशव दत्त जोशी (Sirmaur Tehsildar Keshav Dutt Joshi) ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की उत्तराखंड राजस्व पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं और मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments