Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsपर्यटकों की कार हादसे का शिकार, चालक की मौत, 4 घायल

पर्यटकों की कार हादसे का शिकार, चालक की मौत, 4 घायल

- Advertisement -

Sundernagar accident news। एक दुखद घटना आपको बता दे की Mandi District Sundernagar के Harabagh के पास एक major road accident पेश आया है। यहां celebrate Christmas Manal जा रहे पर्यटकों की कार Chandigarh-Manali National Highway 21 पर अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की हादसे में कार चालक की मौत हो गई जबकि कार में सवार दंपत्ति समेत दो बच्चे घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : हिमाचल NTT भर्ती पर बड़ा अपडेट, यहाँ जानें पूरा अपडेट अभी

जानकारी के अनुसार Kishore Bai मोतियानी निवासी Ahmedabad, Gujarat से क्रिसमस मनाने Manali जा रहे थे। जैसे ही उनकी टैक्सी गाड़ी नंबर HR61C-8597 चंडीगढ़ लाल नेशनल हाईवे 21 पर Harabagh के समीप पहुंची तो चालक चेतक सिंह ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया जिस कारण गाड़ी पैराफिट से टकराने के बाद नाले मे जा गिरी। जैसे स्थानीय लोगों को घटना का पता लगा तो उन्होंने तुरंत घायलों को Civil Hospital Sundernagar पहुंचाया लेकिन वहां पर डॉक्टरो ने चालक के चेतक सिंह को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : गहरी खाई में गिरा टेम्पो, 28 वर्षीय युवक की मौत

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

आपको बता दे की मामले की पुष्टि करते हुए DSP Sundernagar Dinesh Kumar ने बताया की हादसे में गाड़ी चालक की मौत हो गई है जबकि अन्य 4 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments