Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : सड़क क्रॉस कर रही महिला को तेज रफ्तार कार...

अति दर्दनाक : सड़क क्रॉस कर रही महिला को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत किशनपुरा में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) पेश आया है. महिला सड़क क्रॉस करने के लिए आगे बढ़ी तो ओवरटेक कर रही कार ने महिला को बुरी तरह से टक्कर मार दी. हादसे में महिला (Women) पहले सड़क पर गिर गई और उसके बाद स्थानीय लोगों ने बेहोशी की हालत में महिला को उठाकर दूसरे किनारे पर रखा. घटना का वीडियो (VIDEO) सड़क के साथ लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.


अस्पताल ले गए लोग
महिला को टक्कर मारने वाली कार का सवार बद्दी के अस्पताल लेकर गया. वहां, से महिला की हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. सीसीटीवी के आधार पर घटना 12 जून की बताई जा रही है और 15 जून को महिला ने पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. ग्राम पंचायत किशनपुरा के प्रधान सूजन सैनी ने बताया कि बस स्टैंड के साथ में यह हादसा हुआ था. इसमें एक कार ने महिला को टक्कर मारी थी.
यूपी की थी महिला
महिला का 2 दिन से पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चला था और 15 जून को महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि मृतक महिला की उम्र करीब 50 वर्ष थी. वह पूरे परिवार के साथ की किशनपुरा में ही एक किराए के मकान में रह रही थी और वह एक निजी कंपनी में काम कर रही थी

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments