बिना हेलमेट पकड़ा तो सिर पर ईंट मारकर खुद को किया लहूलुहान

0
477
Without holding the helmet

बता दे की ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़े जाने पर हर रोज नई-नई घटनाएं सामने आ रही हैं। बता दे की चालान होने पर शेख सराय इलाके में एक युवक ने बाइक को लगा दी थी, वहीं अब सब्जी मंडी इलाके में मंगलवार सुबह नई घटना सामने आई है। बिना हेलमेट के पकड़े जाने पर एक युवक ने ईंट से सिर पर वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सब्जी मंडी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे बर्फखाने के पास हुई। यहां सब्जी मंडी ट्रैफिक सर्किल की टीम तैनात थी। टीम में तैनात महिला ASI ने अमित नाम के एक युवक को स्कूटी पर जाते हुए रोक लिया। यह भी बता दे की अमित दिव्यांग है।

अमित ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। ASI महिला ने अमित को हेलमेट पहनने की नसीहत दी और चालान करने की बात कही। इस बात पर अमित आपा खो बैठा और ईंट उठाकर अपने सिर पर मारना शुरू कर दिया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसे रोक पाते, उससे पहले वह ईंट को कई बार मार चुका था, जिससे अमित लहूलुहान हो गया।

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना PCR को दी और घायल युवक को बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी अमित की हालत खतरे से बाहर बता रहे थे। सब्जी मंडी इलाके में रहने वाला अमित बर्फखाने के पास पूड़ी-सब्जी की रेहड़ी लगाता है। हालांकि अमित का चालान नहीं किया गया है। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।