ब्यास नदी में कूदा युवक, बचाने आए युवकों से बोला-मुझे कोरोना, सभी भागे

0
4031
Youth jumped into Beas river

हिमाचल प्रदेश में कोराना वायरस (Corona Virus) का लोगों में खौफ अब इतना ज्यादा हो गया है कि वे अपनी जान देने की कोशिश करने लगे हैं. ताजा मामला सूबे के हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले का है. यहां पर एक शख्स ने ब्यास (Beas River) नदी में छलांग लगा दी. हालांकि, पानी कम होने के चलते यह युवक डूबने से बच गया, लेकिन काफी दूर बहता चला गया. सुबह आठ बजे के करीब की यह घटना है. ब्यास नदी में कूदने से युवक को किसी तरह की चोट नहीं लगी है.

वीडियो न्यूज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें YOUTUBE

युवक को थी कोरोना की आंशका
इस दौरान कुछ युवकों ने देखा तो यह युवक खुद ही किनारे आ गया. लेकिन असली मामला तो इसके बाद शुरू हुआ. ब्यास में कूदने वाले शख्स ने बताया कि उसे कोरोना है. यह सुनकर उसे बचाने आए युवक भी भाग खड़े हुए. युवक की पहचान 22 वर्षीय करुण भादर पुत्र बीर बहादुर नेपाल के रूप में हुई है. हालांकि, इसमें कोरोना होने की पुष्टि नहीं हुई है. केवल युवक को शक था कि उसे कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है.

वीडियो न्यूज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें YOUTUBE

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें दो-तीन युवक दिख रहे हैं. यहां तक कि यह भी मालूम नहीं कि वह कोरोना से संक्रमित है भी या नहीं. बताया जा रहा है कि छानबीन के बाद युवक को नेपाली लोगों की एक संगठन के प्रधान को सौंप दिया गया है.कुल्लू पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रहा था और साथ ही ऐसा भी प्रतीत हुआ है कि वह नशा करता है.