Thursday, April 18, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : चरस के साथ युवक-युवती को किया गिरफ्तार

हिमाचल : चरस के साथ युवक-युवती को किया गिरफ्तार

Himachal Pradesh के Mandi जिले में पुलिस द्वारा लगातार नशा तस्करों पर शिकंजा कसा जा रहा है, बावजूद इसके नशा तस्करी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में मंडी पुलिस (Mandi Police) ने युवक और युवती को 1 किलो 803 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, औट थाना की टीम ने नाके के दौरान चरस की यह खेप बरामद की है. पुलिस टीम ने औट के समीप वाहनों की चेकिंग के लिए नाका लगाया था. वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब गाड़ी को रोका तो कार में सवार युवक और युवती पुलिस को देख कर घबरा गए.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें। (Click Here)

शक होने पर पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उनसे 1 किलो 803 ग्राम चरस बरामद की, जिसे Kullu जिला के Patlikuhal से लाया जा रहा था. पकड़े गए आरोपियों की पहचान 25 वर्षीय मोहसिन अली सैयद, हाउस नंबर 201/8 मुहल्ला कुम्हार गली नजदीक Ranital Nahan district Sirmaur and Nanika resident of Salogda district Solan के रूप में हुई है.

कुल्लू में भी होगी छानबीन (Investigation will be done in Kullu also)
Superintendent of Police Mandi Shalini Agnihotri
ने बताया कि पुलिस ने युवक और युवती को गिरफ्तार कर चरस को कब्जे में ले लिया है. दोनों आरोपियों को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा और रिमांड हासिल कर आगामी छानबीन की जाएगी.

उन्होंने बताया कि इन नशा तस्करों के तार किन लोगों के साथ जुड़े हैं इसका पता लगाने के लिए पुलिस Patlikuhal में जाकर छानबीन करेगी. उन्होंने कहा कि नशे के काले कारोबार में संलिप्त आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस द्वारा छेड़ी गई मुहिम आगे भी जारी रहेगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments