Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsछेड़छाड़ के आरोप में बिजली के खंभे से बांधकर युवक की पिटाई,...

छेड़छाड़ के आरोप में बिजली के खंभे से बांधकर युवक की पिटाई, चीखता करता रहा पीड़ित

In Una, Himachal Pradesh, a case of beating a young man tied to an electric pole has come to light in Bhandiyara village under police station Haroli. This beating of the young man was done for molesting the girl. During the incident on March 30, this youth was tied to a pillar and beaten up by the victim's family members for molesting a minor girl. At the same time, the police was also called on the spot. In the presence of the enlightened people of the village and the police, this young man accepted his mistake of molesting the girl and gave a written apology, after which the family members of the victim also refused to take any action. At the same time, the video of a young man being tied to a pillar and beaten up is becoming increasingly viral on social media.

Himachal Pradesh के Una में पुलिस थाना हरोली के तहत भंडियारा गांव में एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. युवक की यह पिटाई लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में की गई थी. 30 मार्च को हुई घटना के दौरान इस युवक को नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में पीड़िता के परिजनों द्वारा खंभे से बांधकर पीटा गया. वहीं, मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया.

गांव के प्रबुद्ध जनों और पुलिस की मौजूदगी में इस युवक ने लड़की से छेड़छाड़ करने की अपनी गलती मानते हुए लिखित में माफीनामा दिया, जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने भी कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. वहीं, युवक को खंभे से बांधकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Himachal Weather Alert : हिमाचल में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

लड़की के घरवालों ने भी दर्ज कराई शिकायत

वहीं शनिवार को युवक ने उसी पिटाई को आधार बनाते हुए नाबालिग लड़की के परिजनों और अन्य लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने की शिकायत पुलिस को सौंप दी. युवक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज होने के बाद नाबालिग के परिजनों ने भी माफीनामा को रद्द करते हुए छेड़छाड़ के आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करवा दिया है.

एएसपी परवीन धीमान ने बताया कि इस युवक के खिलाफ नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने की भी तहरीर मिली है,जिसके आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए जांच को आगे बढ़ा दिया है.

युवक ने भी की पुलिस में शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में आकाश कुमार निवासी दुलैहड़ ने बताया कि 30 मार्च को गोंदपुर जयचंद से उद्योग में काम करने के उपरांत वापिस घर लौट रहा था. साइकिल से घर आते हुए भंडियारा पहुंचने पर गांव के रानू वकील ने मुझे रोका और सड़क किनारे पर लेटा कर बुरी तरह डंडों से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद मुझे रानू वकील ने बलविन्दर सिंह बिल्ला, अशोक राणा ने रस्सा लेकर मुझे सड़क के किनारे बिजली के खंबे के साथ बांध दिया और डंडे, मुक्को, लातों से बुरी तरह पीटते रहे. रानू वकील ने मेरे बाजू पर डंडे मारे, जिस वजह से बाजू टूट गई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments