थाने में महिला कांस्टेबल को टिकटॉक पर लॉक-अप के सामने वीडियो बनाना पड़ा भारी, सस्पेंड

0
607

आपको बता दे की महिला पुलिसकर्मी को टिकटॉक का शौक भारी पड़ गया। थाने में लॉक-अप के सामने फिल्मी गाने पर डांस कर वीडियो बना कर टिक-टॉक एैप के जरिये अपलोड करने पर महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दे की गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी को टिकटॉक का शौक भारी पड़ गया। मिली जानकरी के अनुसार गुजरात जिले के महेसाणा के लाघणज थाने की लोकरक्षक दल कर्मी यानी कांस्टेबल युवती ने एक हिंदी गाने पर डांस करते हुए वीडियो बनाया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में विभागीय जांच की और युवती को निलंबित किया है।

भयानक : कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाई पिलाकर 2 किन्नरों ने काट डाला युवक का Private Part

मिली जानकारी के अनुसार महिला कांस्टेबल अर्पिता चौधरी, मेहसाणा के लंघनाज पुलिस थाने में ड्यूटी पिछले दो साल से ड्यूटी कर रही थी। टिकटॉक वीडियो वायरल होने के बाद अर्पिता चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी, जिसके बाद उसे पुलिस अधिकारियों ने सस्पेंड कर दिया।

चेतावनी: प्रदेश में आज से दो दिन तक भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग का अलर्ट

डिप्टी सुपरिटेंडेंट मनजीता वंजारा ने कहा कि अर्पिता ने नियमों का उल्लंघन किया है। डिप्टी सुपरिटेंडेंट ने कहा कि अर्पिता चौधरी ने जब वीडियो बनाया वह यूनिफॉर्म में नहीं थीं, जो कि उल्लंघन है कि ड्यूटी के दौरान वर्दी नहीं डाली। आपको बता दे की यह वीडियो 20 जुलाई का है