Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : कार दुर्घटना में महिला की मौत

दर्दनाक हादसा : कार दुर्घटना में महिला की मौत

A car crashed in Divya Nagar of capital Shimla. A woman has died in the accident. There two people have died. IGMC to the injured. Has been admitted to the hospital. The deceased has been identified as Asha Devi wife Rajendra Dhiman resident of Kunihar (Hatkot), while the deceased's husband and driver Virendra Kumar were injured.

- Advertisement -

राजधानी Shimla के दिव्या नगर में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। वहीं दो लोगों की मौत हो गई है। घायलों को आई.जी.एम.सी. अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतका की पहचान आशा देवी पत्नी राजेंद्र धीमान निवासी कुनिहार (हटकोट) के रूप में हुई है, जबकि मृतका का पति और चालक विरेंद्र कुमार घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : सुजानपुर में कॉलेज जा रही युवती का दिनदहाड़े 3 युवकों ने किया अपहरण (Video)

बताया जा रहा है कि कार (नंबर एच.पी. 11 सी 0116) शिमला से कुनिहार की तरफ जा रही थी। राजेंद्र धीमान अपनी पत्नी आशा देवी के साथ कसुम्पटी शिमला से अपनी बेटी समृद्धि से मिलकर घर वापस आ रहा था तभी दिव्या नगर (जाठीयादेवी) के समीप चालक ने गाड़़ी से नियंत्रण खो दिया और कार पहाड़ी से जा टकराई।

हादसा होते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचते ही छानबीन में जुट गई। पुलिस ने घायलों को एम्बुलैंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना का शिकार हुई महिला के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा दिया है और शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है। मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments