दर्दनाक : पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया

0
272
Wife murdered husband and hid the corpse in bed

अलवर जिले में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर उसके शव को बेड (बिस्तर) में छिपा दिया. दो दिन तक घर में पड़े रहने के कारण शव (Dead Body) से बदबू आने लगा तो घबरा कर पत्नी नीता ने शुक्रवार रात उसे जलाने की कोशिश की. लेकिन शव पूरी तरह जल नहीं पाया. सुबह अधजली लाश देखकर परिजनों ने पुलिस (Police) को सूचित किया. पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद अधजले शव को कब्जे में लेकर आरोपी पत्नी को हिरासत (Custody) में ले लिया है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

जानकारी के अनुसार वारदात भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके के खिजुरिवास गांव में हुई. यहां रहने वाला कुलदीप बीते तीन दिन से घर से लापता था. शनिवार सुबह कुलदीप के खेत में ही बने मकान के अंदर सो रहे परिवारवालों को कुछ जलने की बू आई. परिजनों ने उठकर देखा तो पास में कुलदीप का अधजला शव पड़ा हुआ था. यह देखकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मृतक के पिता शमशेर सिंह ने कुलदीप की पत्नी पर हत्या का शक जताया. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

सूत्रों की मानें तो दो दिन पहले कुलदीप की हत्या उसकी पत्नी नीता ने कर दी थी. भेद खुलने के डर से उसने शव को घर में ही बेड में बने बॉक्स में बिस्तरों में दबाकर छिपा दिया. शुक्रवार को घर में तेज बदबू उठी तो परिजनों ने इस बारे में कुलदीप की पत्नी से पूछा तो उसने चूहा आदि मरने की बात कही. उसी दिन रात होने पर आरोपी पत्नी ने शव को घर के अंदर से घसीट कर बाहर निकाला और उसे जला दिया. लेकिन शव पूरी तरह से जल नहीं पाया. पुलिस ने साक्ष्य (सबूत) जुटाने करने के लिए एफएसएल की टीम को घटनास्थल पर बुलाया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.