तेज रफ्तार वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलटी, 16 यात्री घायल व 2 की मौत

0
839
Volvo bus overturned at high speed in sonipat

बता दे की सोनीपत (Sonipat) जिले में तेज रफ्तार एक वॉल्वो बस (Bus) अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई (Overturned). हादसे में करीब 15-16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जाने पूरा मामला

NH-1 पर बिस्वामिल चौक के पास अमृतसर (Amritsar) से दिल्ली (Delhi) जा रही एक तेज रफ्तार वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में मरने वाली 2 महिला यात्रियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और करीब 15-16 घायलों को सोनीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया, जहां से गंभीर रूप से घायलों को रोहतक और खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है.

पंजाब के अमृतसर से प्रिंस टूर एंड ट्रेवल की वॉल्वो बस दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. जब बस सोनीपत से गुजरने वाले NH 1 पर बिस्वामिल चौक पर पहुंची तो उसकी रफ्तार ज्यादा थी. बस ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिस चलते बस पलट गई, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया. मृतक महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.