दर्दनाक : कुल्लू में लकड़ियों से लदा ट्रक खाई में गिरा, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत

0
700
truck laden with wood fell into a ditch in Kullu

लकड़ियों से लदा ट्रक (Truck Accident) खाई में गिर गया और हादसे में ड्राइवर-कंडक्टर की मौत (Driver-Conductor Death) हो गई, जबकि अन्य सवार घायल है. हादसा हिमाचल (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) जिले में हुआ. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के आनी उपमण्डल के थाना निरमंड के तहत यह घटना पेश आई है. निरमंड के टिकरी कैंची के साथ ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें कुल तीन लोग सवार थे, जिनमें चालक व कंडक्टर की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल है.

बद्दी जा रहा था ट्रक
जानकारी के मुताबिक, ट्रक बागी पुल से कॉर्पोरेशन की लकड़ी लेकर बद्दी जा रहा था और कैंची मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक खाई में जा गिरा. मृतक ट्रक चालक की की पहचान सैफ मालून पुत्र बशीर मालून निवासी सूरज माजरा, सोलन के रूप में हुई. वहीं, कंडक्टर साबरअली (20) पुत्र शेर अली गांव वधाल डाकघर ज्यूरी, रामपुर की भी मौत हुई है.

19 साल का युवक घायल
एक शख्स की जहां मौके पर मौत हुई वहीं, लोगों ने एक घायल को निरमंड अस्पताल पहुंचाया. यहां से उसे रामपुर अस्पताल के लिए रेफर किया था, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घायल युवक चमन लाल (19) पुत्र कर्म दास गांव नौहण, निरमंड, कुल्लू का ईलाज निरमंड अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है