भयानक : सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत

0
1338
workers returning home were trampled by a high speed truck

दौड़ लगा रहे दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी। बता दे हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों सेना भर्ती की तैयारी कर रहे थे। यूपी के अमरोहा जनपद के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव देहरी खुर्रम के रहने वाले वाले धर्मेंद्र यादव गांव के ही चेतन सैनी के साथ सेना भर्ती की तैयारी कर रहा था। दोनों युवक प्रतिदिन सुबह को दौड़ लगाने जाते थे। सोमवार सुबह भी दोनों युवक घर से दौड़ लगाने निकले थे। मुरादाबाद-नूरपुर रोड पर पहुंचे तो उन्हें पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे में धर्मेंद्र यादव की मौके पर मौत हो गई तथा चेतन सैनी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने देखा तो मौके पर जमा हो गए। सूचना पाकर दोनों युवकों के परिजन व ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंचे।

हादसे के बाद दोनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पोस्टमार्टम के बाद देर शाम परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया है।