Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsहिमाचल : तीन पुलिस कर्मियों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

हिमाचल : तीन पुलिस कर्मियों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Una जिले के पुलिस थाना Gagret के तहत Hoshiarpur मार्ग के चेक पोस्ट से 150 मीटर पीछे Asha Devi में बाइक पर सवार तीन पुलिस कर्मियों को ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन पुलिस जवानों को रौंदने वाले आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने ट्रक सहित पकड़ लिया है। Hamirpur Police ने Nadaun के Jaladi में ढाबे के समीप आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। ट्रक के टायर पर खून के धब्बे पाए गए।

दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले तीनों पुलिस जवान Hamirpur के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान विशाल कुमार पुत्र विक्रम चंद गांव झंडवी Bhoranj, मनोज कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव पिदडता, डाकघर टिक्करी मिन्हासा Bhoranj और शुभम पुत्र सुरेश कुमार गांव नारकड़, Barsar के रूप में हुई है। शुभम (23) के पिता गारली बाजार में बिजली का काम करते हैं। शुभम का बड़ा भाई भी पुलिस विभाग में ही है।

परिजन शव लाने के लिए Una रवाना हो गए हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार रात लगभग 10:30 बजे तीनों जवान एक बाइक पर सवार होकर Asha Devi स्थित पुलिस चेकपोस्ट पर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया। तीनों सिविल ड्रेस में थे, लेकिन आईकार्ड से उनकी पहचान की गई। 

तीनों 4th IRBN Battalion के जवान थे। यह तीनों अभी दो दिन पहले ही Una में अपनी सेवाएं देने के लिए तैनात किए गए थे और road accident ने इन तीनों की जिंदगी को लील लिया। 

पुरी पेट्रोल पंप से 150 मीटर की दूरी पर जब जोर से धमाका हुआ तो कोविड ड्यूटी दे रहे अध्यापकों ने वहां जाकर देखा। तीनों जवान सड़क पर पड़े हुए थे। जानकारी के अनुसार दो ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, लेकिन एक की मौत अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में हुई। मौके से ट्रक चालक टक्कर मारकर भाग चुका था। 

पुलिस ने टोलटैक्स नाका से संदिग्ध गाड़ियों के नंबर लेकर जांच शुरू की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप जाएंगे। DSP Manoj Jamwal ने पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments