तेज रफ्तार बोलेरो कार ने दो भाइयों को कुचला, एक की मौत

0
459
speeding Bolero car crushed two brothers

सुबह खंड के गांव दोहा-कोलगांव लिंक रोड पर एक तेज रफ्तार बोलेरो ने दो सगे भाईयों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में एक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे की वजह कोहरा बना। वहीं दुर्घटना को अंजाम देकर वाहन चालक भाग निकला। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उक्त मामले में जांच शुरु कर दी है।

सुबह दोहा गांव के एक परिवार के लिए काल साबित हुई। दरअसल जफर (15) अपने भाई हसन मोहम्मद (18) के साथ सुबह करीब 7 बजे गांव से कोलगांव की ओर जाने वाले लिंक रोड पर किसी काम से निकले थे। लेकिन इसी बीच सामने से आई एक तेज रफ्तार बोलेरो ने दोनों भाईयों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में जफर (15) की मौके पर मौत हो गई। जबकि हसन मोहम्मद घायल हो गया।

हादसे की वजह अल सुबह उक्त गांवों में पड़ रहे कोहरा रहा। जांच अधिकारी एएसआई टेकचंद ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। इस संदर्भ में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अभियोग अंकित कर मामले की जांच शुरु कर दी है।वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सुबह गुरुग्राम-अलवर नेशनल हाईवे से लगते रावली, दोहा, कोलगांव और मुंडाका इत्यादि गांवों में अल सुबह कोहरा पड़ता दिखाई दिया।

कोहरे की वजह से इलाके में ठंड में इजाफा दिखा। लोगों ने बताया कि उक्त नेशनल हाईवे पर न तो कहीं रिफ्लेक्टर दिखते हैं और न ही घुमाऊ मोडों पर दिशा बताने वाले साइन बोर्ड हैं। वैसे तो इस मार्ग को नेशनल हाईवे का दर्जा दिया गया है। लेकिन देखने से लगता नहीं कि यह नेशनल हाईवे है। दरअसल यहां प्रतिदिन होते हादसों से अंदाजा लगाया जा सकात है कि यह रोड अब पूरी तरह खूनी रोड बन चुका है