Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsछात्रा से दुष्कर्म के आरोपी युवक का पुलिस ने जारी किया फोटो

छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी युवक का पुलिस ने जारी किया फोटो

In the case of blackmailing and raping a college student minor girl in Shillai in Sirmaur district of Himachal Pradesh, the police has released the photo of the accused. The accused is absconding since the matter came to light.

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Sirmaur जिले में Shillai में college student नाबालिग छात्रा से ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म केस में पुलिस ने आरोपी का फोटो जारी किया है. मामला सामने आने के बाद से आरोपी फरार है.

पुलिस ने बालीकोटी के रहने वाले आरोपी यश की तस्वीर जारी की है. शुरूआती जांच में इस मामले में पुलिस ने रास्ता रोकने की धाराएं लगाई थी, लेकिन बाद में पीड़िता के अनुसूचित जाति से संबंध रखने के कारण एससी-एसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. सोमवार को पुलिस ने इस मामले में धारा-376 और पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

जानकारी के अनुसार, कॉलेज स्टूडेंट का आरोप है कि बीते साल जून 2020 से शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया गया. उस समय पीड़ित नाबालिग थी. सोमवार के बाद से DSP Veer Bahadur खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं और 3 दिन शिलाई में हैं. आरोपी की सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा. आरोपी की सूचना पुलिस के मोबाइल-98055-06600 पर दी जा सकती है.

कॉलेज के बाहर कपड़े फाड़े (Torn clothes outside college)
किशोरी का आरोप है कि सात अक्तूबर को कॉलेज के बाहर भी आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की और उसके कपड़े फाड़ दिए थे. युवक ने शादी का झांसा दिया था. उसने किशोरी के आपतिजनक वीडियो और फोटो भी खींचे थे और उन्हीं के आधार पर यौन शोषण और ब्लैकमैल करता था. आरोपी युवक किशोरी के साथ ही कॉलेज में पढ़ता है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments