Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsतूफान से टूटा पेड़ स्कूली बच्चों पर गिरा, 3 बच्चियां घायल

तूफान से टूटा पेड़ स्कूली बच्चों पर गिरा, 3 बच्चियां घायल

Tree fell on 3 school children due to storm in Shimla, Himachal Pradesh. These three girls were badly injured by the tree. All three have suffered injuries on their faces. The incident happened when the children were returning home after school leave. The injured have been taken to the hospital by the teacher and the girls have been sent home after first aid.

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Shimla में तूफान के चलते 3 स्कूली बच्चों पर पेड़ गिर गया. पेड़ से ये तीन बच्चियां बुरी तरह से घायल हो गई. तीनों के मुंह पर चोट लगी है. बच्चे जब स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे, तब यह घटना हुई. घायलों को शिक्षक ने अस्पताल पंहुचाया है और बच्चियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम की यह घटना है. Shimla district के Kotkhai के रावला-क्यार में तूफान चला. तूफान की वजह से चीड़ का पेड़ 3 स्कूली छात्राओं पर आ गिरा. यहां प्राइमरी स्कल के पास घटना पेश आई है. शिमला के Shimla DSP Kamal Verma ने घटना की पुष्टि और कहा कि Kotkhai Hospital में प्राथमिक उपचार के बाद छात्राओं को घर भेजा गया है.

Shimla Police ने बताया कि शाम चार बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली थी. घटना में छह साल की आरुषि, गांव रावलाक्यार, रंजना (6) और सात साल की हिमानी घायल हुई हैं. तीनों पर पेड़ आ गिरा था. पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि तूफान की वजह से यह पेड़ गिर गया और तीनों बच्चे घायल हो गए.

तीनों बच्चियों के मुंह पर चोट लगी है. वहीं एक बच्ची के बाजू में बड़ा कट लग है, जिसमें डॉक्टरों को टांके लगाने पड़े हैं. पेड़ गिरने से बच्चियां लहुलूहान हो गई थी.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments