Wednesday, April 17, 2024
HomeChamba Newsकार हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

कार हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

जिला चम्बा (District Chamba) के साहो- परौथा संपर्क मार्ग (Saho-Parautha contact road) पर रविवार देर रात एक कार दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ही पहचान युवक की पहचान सुरेश कुमार आयु 25 वर्ष पुत्र मनसा राम गांव नागूणी पंचायत व डाकघर सराहन तहसील व जिला चम्बा (Sarahan tehsil and district Chamba) के रूप में हुई है।

सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक देर रात टैक्सी गाड़ी लेकर किसी कार्य से साहो से परौथा की तरफ आ रहा था। जिस दौरान युवक ने हेरनू नाला के पास पहुंचा तो गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया।

जिससे गाड़ी गहरे नाले में गिर गई। देर रात होने के कारण गाड़ी के गिरने का किसी को कोई पता नहीं चल पाया। सोमवार जब सुबह लोग जब मार्ग से गुजर रहे थे तो उन्होंने गाड़ी को नीचे नाले में देखा तथा खुद नीचे नाले में उतर गए। जहां युवक को गाड़ी के पास मृत अवस्था में देखा। इस बात की जानकारी पुलिस व स्थानीय प्रतिनिधियों को दी।

पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे लेकर स्थानीय लोगों की मदद से पोस्टमार्टम के लिए Chamba Medical College पहुंचाया। जहां परिजनों को सूचित करके कागजी औपरिकताओं को पूरा किया। इस दौरान परिजनों के ब्यान भी दर्ज किए। उधर जिला प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10, 000 रूपए दिए। मामले की पुष्टि DSP. By Abhimanyu Verma ने की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments