Saturday, April 20, 2024
HomeChamba Newsअति दर्दनाक : आधी रात को 200 फीट नीचे खड्ढ में गिरी...

अति दर्दनाक : आधी रात को 200 फीट नीचे खड्ढ में गिरी पिकअप, 3 सवारों की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक सड़क हादसे (Road accident in Himachal Pradesh Chamba) में पिकअप सवार 3 लोगों की मौत हुई है. पिकअप नदी में गिर गई गए थी. घटनास्थल से कुछ दूर पर तीनों शव बरामद किए गए हैं. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. पुलिस कंट्रोल रूम चंबा (Police Control Room Chamba) ने हादसे की पुष्टि की है और साथ ही बताया कि तीन लोगों की मौत हुई है. हालांकि, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. एएसपी विनोद धीमान ने भी हादसे की पुष्टी की है.

जानकारी के अनुसार, चंबा-तीसा मार्ग पर तीसा पुल (Teesa bridge on Chamba-Teesa road) के पास बुधवार रात को यह हादसा पेश आया है. पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद नदी में जा गिरी. गाड़ी में तीन लोग सवार थे, जिन्‍हें ढूंढने के लिए काफी देर तक सर्च अभियान चलाया गया. गाड़ी करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है कि गाड़ी में ड्राइवर सहित कुल तीन लोग और सवार थे. इनका हादसे के काफी देर तक कोई पता नहीं चल पाया था. वाहन सवार पानी के तेज बहाव में बह गए थे

सर्च अभियान के दौरान घटनास्‍थल से करीब एक किलोमीटर दूर तीनों लोगों के शव बरामद कर लिए हैं. पहले यह जानकारी सामने आई थी कि जीप में दो ही लोग सवार थे, लेकिन सर्च अभियान के दौरान पुलिस को तीन शव बरामद हुए हैं. हादसा काफी दर्दनाक था. इतनी ऊंचाई से नीचे पत्‍थरों पर गिरने से गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए हैं. बता दें कि चंबा का तीसा मार्ग बेहद खतरनाक हैं. सिंगल लेन होने से ड्राइवर की मामूली सी चूक जान पर भारी पड़ती है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments