Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : गहरी खाई में गिरी Alto car, युवक की मौके...

अति दर्दनाक : गहरी खाई में गिरी Alto car, युवक की मौके पर मौत

- Advertisement -

अति दर्दनाक : गहरी खाई में गिरी Alto car, युवक की मौके पर मौत (Alto car fell into deep gorge in Kinnaur, youth died on the spot)

Kinnaur district के Akpa-Jangi road मार्ग पर वीरवार सायं 4 बजे के करीब हुई road accident में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। According to the information received वीरवार को Akpa Jangi road मार्ग से गुजर रही एक Alto car (HP 06A-2915) सफेद ढांक के पास अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में जंगी निवासी चंद्र प्रेम पुत्र स्व. वांगचुक की मौके पर ही मौत हो गई। चंद्र प्रेम आकपा से अपने गांव जंगी की ओर जा रहा था। बताया गया है कि दुर्घटना के समय वाहन में चंद्र प्रेम अकेला ही था।

अति दुखद : हिमाचल में दर्दनाक हादसा 5 की मौत

हादसे में मौत का ग्रास बना चंद्र प्रेम कारपेंटर का कार्य करता था। वहीं पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही है। हालांकि अब तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा शव का स्थानीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। घटना स्थल पर पहुंचे पटवारी कृष्ण कुमार ने बताया कि अभी तक मृतक के परिजन मौके पर नहीं पहुंचे हैं। प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को राहत मैनुअल के हिसाब से फौरी राहत प्रदान कर दी जाएगी।

हिमाचल: HRTC बस की ब्रेक फेल, टला बड़ा हादसा

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments