Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक : ट्रैक्टर पलटने से सेवानिवृत्त अध्यापक की मौत

दर्दनाक : ट्रैक्टर पलटने से सेवानिवृत्त अध्यापक की मौत

- Advertisement -

Mandi district के उपमंडल Sarkaghat की जुकैण पंचायत के मतेहड़ी के 65 वर्षीय सेवानिवृत्त कला अध्यापक की ट्रैक्टर पलटने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहर चंद पुत्र कृष्ण चंद अपने खेतों की बिजाई करने शाम के 3 बजे के करीब अपने ट्रैक्टर पर जा रहा था और उसने ट्रैक्टर पर गंदम का बीज और देसी खाद की बोरियां भी लादी हुईं थीं।

जैसे ही वह मतेहड़ी में Gopalpur-Jukain-Matehri road पर पहुंचा तो सड़क पर कुछ बेसहारा पशुओं को बचाने में उसने जल्दी से अपने ट्रैक्टर को मोड़ दिया लेकिन ट्रैक्टर ट्रॉली मुड़ने की बजाय पलट गई और चालक सहित सड़क से करीब 20 फुट नीचे जा गिरी, जिसके चलते मेहर चंद ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

वहीं ट्रैक्टर के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के घरों से लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने जब ट्रैक्टर ट्रॉली को सीधा किया तो नीचे लहूलुहान अवस्था में मेहर चंद को बेसुध पड़ा हुआ पाया। जब उन्होंने उसे बाहर निकाला तो घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी।

ग्रामीणों ने घटना बारे पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट भेज दिया है। मेहर चंद अपने पीछे एक अविवाहित बेटा जिसकी शादी 10 दिन बाद होनी थी और एक विवाहित बेटी और पत्नी छोड़ गया है। डीएसपी तिलकराज शांडिल्य ने घटना की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments