बड़ी खबर : निजी वाहन चालकों को नहीं मिलेगा पेट्रोल डीजल

0
5364
Private drivers will not get petrol diesel

बता दे की निजी वाहनों के लिए फिलहाल पेट्रोल डीजल देने पर रोक लगा दी गई है। पालमपुर प्रशासन ने पेट्रोल पंप संचालकों को मात्र आपातकालीन वाहनों को ही पेट्रोल तथा डीजल उपलब्ध करवाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। यद्यपि प्रशासन का दावा है कि पर्याप्त मात्रा से भी अधिक मात्रा में पेट्रोल तथा डीजल उपलब्ध है तथा पेट्रोल तथा डीजल की नियमित आपूर्ति भी आ रही है।

वीडियो न्यूज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें YOUTUBE

बताया जा रहा है कि प्रशासन ने यह कदम अनावश्यक रूप से वाहनों की आवाजाही को रोकने के लिए उठाया है। जनता कर्फ्यू तथा उसके पश्चात प्रशासन द्वारा लॉकडाउन तथा कर्फ्यू लगाने के बावजूद लोग सड़कों पर अपने वाहनों को लेकर पहुंच रहे हैं। यद्यपि पुलिस तथा प्रशासन ने इस पर कढ़ाई बरती है, परंतु इसके बावजूद निजी वाहन सड़कों पर दिख रहे हैं। ऐसे में प्रशासन ने निजी वाहनों के लिए पेट्रोल तथा डीजल की आपूर्ति बंद करने का निर्णय लिया है।

वीडियो न्यूज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें YOUTUBE

बता दे की मंगलवार को पालमपुर में निजी वाहन चालकों को पेट्रोल पंप पर डीजल तथा पेट्रोल की आपूर्ति नहीं की गई। यह स्थिति आने वाले कुछ दिनों तक बनी रह सकती है। उपमंडल अधिकारी नागरिक धर्मेश रमोत्रा ने बताया कि निजी वाहनों के लिए पेट्रोल तथा डीजल के आवंटन पर रोक लगाई गई है। उन्होंने कहा कि मात्र आपातकालीन सेवाओं के लिए प्रयोग में लाए जा रहे वाहनों को ही पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल देने के निर्देश जारी किए गए हैं।