Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : पोस्टमैन ने कुत्ते को पीटा, बेहोश होने के बाद भी...

हिमाचल : पोस्टमैन ने कुत्ते को पीटा, बेहोश होने के बाद भी पीटता रहा

मौजूदा दौर में इंसान और जानवरों (Animal) में फर्क करना मुश्किल हो गया है. इंसान का व्यवहार जानवरों से बदतर होने लगा है. ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना (Una) जिले में रिपोर्ट हुआ है, जहां एक युवक ने कुत्ते की डंडे से बेरहमी से पिटाई की. इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के पुलिस थाना बंगाणा के तहत लठियाणी में एक कुत्ते की डंडे से पिटाई करने पर पुलिस ने डाक सेवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, डाक सेवक की पहचान दीपक राठी निवासी भिवानी, हरियाणा के रूप में हुई है, वह पिछले कुछ समय से उपमंडल बंगाणा के कोहडऱा डाकघर में डाकसेवक है. कुत्ते की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक कह रहा है कि कुत्ता उसे काट रहा था, इसलिए उसने पिटाई की.

किसने दी शिकायत
पुलिस को दी शिकायत में अरविंद कपिला निवासी कोहडऱा ने बताया कि 4 जून की दोपहर को अपनी गाड़ी में लठियाणी पहुंचा, तो देखा कि एक युवक सड़क किनारे कुत्ते की डंड़ों से पिटाई कर रहा है. अरविंद ने बताया कि कुत्ते के बेहोश होने के बाद भी युवक पिटाई करता रहा. युवक को कई बार ऐसा करने से रोका, लेकिन युवक ने मेरी बात अनसुनी कर दी. डीएसपी हैडक्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. डाक सेवक के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments