Saturday, April 20, 2024
HomeHimachal NewsMandi Newsअति दर्दनाक : खाई में गिरी कार, पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की...

अति दर्दनाक : खाई में गिरी कार, पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की मौत

- Advertisement -

अति दर्दनाक घटना पिता, पुत्र और भतीजा घर पहुंचने ही वाले थे कि मात्र 300 मीटर पहले उन्हें मौत खींच कर ले गई. मामला Himachal Pradesh के Mandi जिले का है. Saraj क्षेत्र की छतरी उपतहसील के तहत आने वाले सोझा गांव में सोमवार शाम को कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार पिता-पुत्र और भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस हादसे के कारणों की पड़ताल कर रही है.

अति दुखद : 45 वर्षीय गुमशुदा व्यक्ति का मिला शव

जानकारी के अनुसार, ये तीनों कार में अपने घर की तरफ जा रहे थे. घर से मात्र 300 मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसा इतना भयंकर था कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों ही पहचान 65 वर्षीय हंस राज पुत्र जानकू, 31 वर्षीय महेश कुमार पुत्र हंस राज और 19 वर्षीय सचिन कुमार पुत्र कृपा राम के रूप में हुई है. इसमें हंस राज और महेश कुमार पिता-पुत्र हैं, जबकि सचिन कुमार हंस राज का भतीजा है. जंजैहली पुलिस थाना की टीम को तीनों शवों को सड़क तक पहुंचाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

SP Mandi Shalini Agnihotri ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. SDM Thunag Paras Aggarwal ने बताया कि कार दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के तौर पर दस-दस हजार रुपए की धनराशि दे दी गई है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments