Friday, March 29, 2024
HomeChamba Newsदर्दनाक : 3 भाइयों का मकान जलकर राख, लाखों रुपए का नुक्सान

दर्दनाक : 3 भाइयों का मकान जलकर राख, लाखों रुपए का नुक्सान

चम्बा जिले के चुराह उपमंडल की ग्राम पंचायत गुवाड़ी के गांव भड़ोगा (village Bhadoga of Guwadi Chamba) में दिवाली के दिन तीन भाइयों के संयुक्त 2 मंजिला मकान में अग लग गई। इससे 9 कमरों का पूरा मकान जल कर राख हो गया है। तीनों भाइयों की दिवाली की खुशियां गम में तब्दील हो गईं। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। इस भयानक आग्निकांड में 9 कमरों समेत एक दुकान व किराये के कमरे में चल रही आंगनबाड़ी का सारा सामान भी जल कर भस्म हो गया है।

Himachal News Video (CLICK HERE)

हालांकि जान माल का नुक्सान नहीं हुआ है। घटना में नर सिंह के 5 कमरे, जबकि बैंसू राम व आलम के 2-2 कमरे आग की भेंट चढ़े हैं। साथ ही अंदर रखा सारा सामान भी जल गया है। कुल मिलाकर तीनों भाइयों का लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। वीरवार को शाम करीब साढ़े सात बजे तीनों परिवारों के सदस्य अपनी -अपनी रसोईयों में खाना खा रहे थे।

अति दुखद : दिवाली पर आंगन से 5 साल के बच्चे को उठा ले गया तेंदुआ

अचानक जोर की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनते ही परिवार के सदस्य बाहर निकले तो देखा कि मकान को आग लगी हुई थी। इतने में उन्होंने शोर मचाना शुरू किया।

शोर सुनते ही अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और अपने स्तर पर आग बुझाने में जुट गए, लेकिन आग ने इतना भयानक रूप ले लिया था कि यह कार्य उनके लिए आसान नहीं था, ऐसे में ग्रामीणों ने घटना की सूचना पंचायत प्रधान जन्म सिंह व उपप्रधान चमन शर्मा को दी। सूचना मिलते ही प्रधान व उपप्रधान मौके पर पहुंचे और प्रशासन को सूचित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments