Friday, April 19, 2024
HomeHimachal Newsमहंगाई की मार : हिमाचल में अब दूध-ब्रेड सब कुछ महंगा

महंगाई की मार : हिमाचल में अब दूध-ब्रेड सब कुछ महंगा

According to the information received, on Saturday, a well-known company making bread has increased the prices of bread by up to Rs. At the same time, on the purchase of bread made from maida, consumers will have to pay Rs 40 instead of Rs 35 and Rs 45 instead of Rs 40 on the purchase of flour bread.

कोरोना जैसी महामारी से जूझने के बाद अभी लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट ही रही थी कि अब महंगाई की मार ने उन्हें सताना शुरु कर दिया है। आए दिन बढ़ती महंगाई ने मानो आम जनमानस की कमर ही तोड़ दी हो। हिमाचल में पहले दूध तो अब रोजाना घर में इस्तेमाल होने वाले ब्रेड के दाम भी बढ़ गए हैं। आम आदमी का जीना हुआ मुहाल

ब्रेड के दाम 5 रुपए बढ़ाए गए (Bread price increased by Rs 5)
मिली जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को ब्रेड बनाने वाली एक नामी कंपनी ने ब्रेड के दामों में 5 रुपए तक का इजाफा किया है। वहीं, अब मैदे से बने ब्रेड की खरीद पर उपभोक्ताओं को 35 रुपए की बजाय 40 रुपए तथा आटा ब्रेड की खरीद पर 40 रुपए की बजाय 45 रुपए का भुगतान करना रहेगा।

अन्य कंपनियों ने नहीं बढ़ाए दाम
हालांकि, थोड़ी राहत की बात ये हैं कि अभी तक अन्य कंपनियों ने ब्रेड के दामों में बढ़ोतरी नहीं की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही दूध की कीमतों में 2 रुपए की बढ़ोतरी दर्ज की गई थी। इसके बाद से ही लोगों को पैकेट बंद दूध की खरीद पर 54 रुपए के बजाय 56 रुपए प्रतिलीटर की दर से भुगतान करना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments