ब्रेकिंग : चंडीगढ़ में फंसे हमीरपुर के लोगों को वापस लाएंगे MLA नरेंद्र ठाकुर, इस नंबर पर करें संपर्क

644
MLA Narendra Thakur will bring back the people of Hamirpur trapped in Chandigarh

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते प्रदेश के कई लोग एवं छात्र अलग अलग जगहों पर फंसे हुए हैं. इनकी घर वापिसी के लिए प्रदेश सरकार ने प्रयासरत हो गई है. कोटा में फंसे स्टूडेंट्स (Students) को लाने के लिए हिमाचल से 9 बसें रवाना हुई हैं. वहीं, चंडीगढ़ (Chandigarh) में हमीरपुर के छात्रों और आपात स्थिति में रह रहे लोगों को लाने के लिए स्थानीय विधायक (MLA) ने पहल की है.

हमीरपुर के विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने पहल करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के समक्ष मुददे को उठाकर इनके घर वापिसी के लिए प्रयास किया है. इन्हें चड़ीगढ़ से जल्द ही हमीरपुर के लोगों को घर लाया जाएगा.

वीडियो न्यूज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें YOUTUBE

बोले विधायक नरेन्द्र ठाकुर
विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ वार्ता के बाद हिमाचल भवन चंडीगढ़ में सरकार ने एक अधिकारी को तैनात किया गया है. जो चंडीगढ़ में रहने वाले हमीरपुर के छात्रों की घर वापिसी को लेकर लिस्ट तैयार करेगा. उन्होंने कहा कि चडीगढ में फंसे छात्र और लोग व्हाटस एप्प नंबर पर अपनी डिटेल सेंड करे, ताकि ऐसे लोगों का पता लगाकर उनके घर वापिसी हो सके.

नंबर यहाँ देखे
विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बातचीत के बाद ही बाहरी राज्यों के छात्रों या आपात वाले लोगों की लिस्ट बनाई जा रही है. उन्होंने कहा कि हिमाचल भवन में तैनात अधिकारी के नंबर 8146313167 पर पास की जानकारी दे सकते हैं. उन्होंने हमीरपुर जिला की जनता का आभार जतया कि कि कोरोना बीमारी से बचने के लिए हमीरपुर की जनता ने साथ दिया है और पूरे प्रदेश में कोरोना को हराने के लिए लोगों ने सहयोग दिया है. उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ से लोगों को लाने में कितनी सफलता मिलती है, उसके बाद दिल्ली, यूपी से भी लोगों को लाने के लिए प्रयास किया जाएगा.

वीडियो न्यूज़ देखने के लिए यहाँ क्लिक करें YOUTUBE