Friday, March 29, 2024
HomeHimachal NewsMandi Newsहिमाचल : बीच चौराहे पर एक-दूसरे के बाल नोचने लगीं महिलाएं

हिमाचल : बीच चौराहे पर एक-दूसरे के बाल नोचने लगीं महिलाएं

Mahamrityunjay Chowk Mandi Himachal Pradesh

Himachal Pradesh Mandi में बीच चौराहे महामृत्युंजय चौक पर दो महिलाएं भिड़ (two women scuffle at middle crossroads) गईं, दो महिलाओं को एक-दूसरे से धक्का-मुक्की और गुत्थमगुत्था देखा तो वहां पर लोगों की भीड़ लग गई.

मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने दोनों महिलाओं को सीटी पुलिस चौकी ले गया, वहां पर दोनों का चालान काटा गया. बताया जा रहा है कि झगड़ा करने वाली दोनों महिलाएं जिले के बल्ह उपमंडल की रहने वाली हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से घरेलू विवाद चल रहा है.

घरेलू विवाद की वजह से आज दोनों महिलाओं की कोर्ट में पेशी थी. लेकिन पेशी के बाद महामृत्युंजय चौक पर एक-दूसरे से भिड़ गईं. मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी दोनों को सीटी पुलिस चौकी ले गया पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने को लेकर दोनों के चालान काट दिये.

Mahamrityunjay Chowk in Mandi city पर उस समय मजमा लग गया जब यहां दो महिलाएं आपस में भिड़ गई और एक-दूसरे के बाल नोंचने लगीं, ऐसे में वहां से गुजर रहे लोग महिलाओं के बीच हो रही भिडंत को देखने के लिए जुट गए.

पुलिस ने काटा चालान और हिदायत देकर छोड़ा। (The police released him after giving a deducted challan and instructions.)

हालांकि कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन महिलाएं नहीं मानी और एक-दूसरे के साथ गुत्थमगुत्था होती रही. इतने में वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी दोनों को सीटी चौकी ले गया. यहां पर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर हंगामा करने पर दोनों महिलाओं के चालान काटे और उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.

दोनों के बीच चल रहा है घरेलू विवादयह दोनों महिलाएं मंडी जिला के बल्ह उपमंडल की रहने वाली बताई जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच घरेलू विवाद चला हुआ है और मामला कोर्ट तक जा पहुंचा है. आज इन दोनों की कोर्ट में पेशी थी. कोर्ट में पेशी भुगतने के बाद दोनों जब महामृत्युंज्य चौक पर मिली तो फिर भिड़ंत हो गई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments