खड़े ट्रक से टकराते ही फोल्ड हो गई जीप, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला चाालक का शव

0
460
Jeep folded as soon as it collided with a standing truck

पहाड़ों में हुई बर्फबारी के बाद मैदानी इलाकों में जहां ठंड का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, वहीं सुबह-सुबह पड़ रही गहरी धुंध वाहन चालकों के लिए काल बन रही है। ऐसा ही एक मामला जी.टी. रोड पर स्थित कस्बा बीजा के पास देखने को मिला जहां वीरवार सुबह गहरी धुंध के चलते एक तेज रफ्तार जीप सड़क के बीच खड़े ट्रक से जा टकराई, जिसके चलते जीप ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई

हादसा इतना भयानक था कि जीप बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और गाड़ी के आगे के क्षतिग्रस्त हुए कैबिन को तोडने के लिए क्रेन बुलानी पड़ी। करीब 1 घंटे तक की कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से ड्राइवर को बाहर निकाला गया, जिसकी मौत हो चुकी थी। मृतक ड्राइवर की पहचान योङ्क्षगद्र सिंह वासी गांव पंगारपूर डेरा बसी के रूप में हुई है। ट्रक ड्राइवर सुदेश कुमार वासी जम्मू ने बताया कि वह दिल्ली से पठानकोट स्क्रैप लेकर जा रहा था कि जैसे ही वह बीजा पुल पर पहुंचा तो उसकी गाड़ी की शाफ्ट टूट गई।

सुबह होने तथा धुंध होने के चलते वह सड़क के साइड पर खड़े होकर पीछे से आ रहे वाहनों को निकाल रहा था कि अचानक एक तेज रफ्तार बोलैरो जीप आई और आकर ट्रक से टकरा गई। इस दौरान जीप चालक की मौत हो गई। मृतक जीप ड्राइवर योङ्क्षगद्र सिंह के शव को स्थानीय सिविल अस्पताल खन्ना पहुंचाया गया। उधर मामले को लेकर कोट चौकी पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।