Friday, March 29, 2024
HomeHimachal NewsHRTC बस बड़ा हादसा महिला की मौत

HRTC बस बड़ा हादसा महिला की मौत

The woman has died due to an accident of HRTC bus near Jheed village of Gahar, Gram Panchayat under Sarkaghat sub-division of Mandi district. According to the information received, the accident is said to have happened at around one o'clock in the afternoon. Police and rescue teams have rushed to the spot.

HRTC bus accident Sarkaghat Mandi district

मंडी जिले के Sarkaghat sub-division के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गाहर के झीड़ गांव के पास HRTC की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार हादसा आज दोपहर करीब एक बजे हुआ बताया जा रहा है। पुलिस और बचाव दल घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया है।

स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे का पता चला तो लोग तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। घटनास्थल पर चीख पुकार मची हुई है। अभी तक स्थानीय लोगों से मिल रही जानकारी के अनुसार इस हादसे में महिला की मौत हो गई है जबकि 15 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

SP Mandi Shalini Agnihotri ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि Sarkaghat police station से पुलिस टीम बचाव दल के साथ मौके के लिए रवाना हो गई है। टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही सारी स्थिति के बारे में स्पष्ट तौर पर कहा जा सकेगा। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments