Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsभयानक : ट्रक-टिप्पर में टक्कर, एक ड्राइवर की मौत

भयानक : ट्रक-टिप्पर में टक्कर, एक ड्राइवर की मौत

In Una district of Himachal Pradesh, one person has died in a horrific road accident near Mubarikpur Chowk falling under Amb sub-division. The road accident happened due to a head-on collision between a truck and a tipper. The tipper driver injured in the accident has died.

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Una district में अंब उपमंडल के तहत पड़ते Mubarikpur चौक के पास पेश आए भीषण road accident में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. Road accident ट्रक और टिप्पर में आमने-सामने हुई भिड़ंत के चलते पेश आया है. हादसे में घायल टिप्पर चालक की मौत हो गई है.

एक और झटका : हिमाचल में फिर बढ़े Cement के दाम

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. हादसे के बाद से ट्रक का चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. मृतक टिप्पर चालक की पहचान पवन कुमार के रूप में की गई है.

गजब : सस्ते राशन में हो रहा झमेला, चावल, आटे सहित नमक भी पूरा नहीं

जानकारी के अनुसार, Mubarikpur Chowk of Amb sub-division के पास यह हादसा हुआ है. हादसा ट्रक और टिपर में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर के चलते पेश आया. घटना के दौरान जहां टिप्पर चालक बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा है. ट्रक के पीछे चल रहे कार चालक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसके संबंध में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments