Saturday, April 20, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में दर्दनाक हादसा : करवा चौथ से 1 दिन पहले उजड़...

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : करवा चौथ से 1 दिन पहले उजड़ गया सुहाग

A young man died in a horrific collision between a bus and a car in village Jandla on Sri Anandpur Sahib road. There was such a tremendous collision between the bus and the car that the car was badly damaged. At the same time, one of the two people in the car died on the spot and the other was seriously injured. Police have started investigation by taking possession of the body and the vehicle.

- Advertisement -

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : करवा चौथ से 1 दिन पहले उजड़ गया सुहाग (Traumatic accident in Himachal: Suhag was ruined 1 day before Karva Chauth)

Sri Anandpur Sahib मार्ग पर गांव जांदला में बस व कार की भयानक टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. बस और कार के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, कार में सवार दो लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने शव और वाहन को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

अति दर्दनाक : Bilaspur में मृत मिला Hamirpur का व्यक्ति

According to the information सुबह Haryana Roadways bus (HR 38N-7023) Chandigarh to Dharamshala को जाने के लिए Nangal की तरफ आ रही थी. इधर नंगल से कार (HP 72-4428) में सवार दो लोग Sri Anandpur Sahib की तरफ जा रहे थे. गांव जांदला पहुंचते ही कार और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे कार में सवार लखविंदर लक्की की मौके पर मौत हो गई और संजीव कुमार को घायल अवस्था में Nangal Hospital लाया गया. उसकी गंभीर हालात को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया.

अति दर्दनाक : 5 वर्षीय मासूम की झील में डूबने से मौत

बताया जा रहा है कि लखविंदर लक्की की 10 दिन पहले 13 अक्टूबर को शादी हुई थी. बस चालक रमेश कुमार ने बताया कि हम Chandigarh to Dharamshala को जा रहे थे. मैं अपनी साइड पर बस चला रहा था. रोड पर काफी भीड़ थी. एक मोटरसाइकिल व यह कार चालक एक वाहन को ओवरटेक कर रहे थे. सामने से बस आती देख कार चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रहे ट्राले ने कार को टक्कर मारी. जिससे कार बेकाबू होकर बस से टकरा गई. वहीं, ड्राइवर ने बस को साइड कर सड़क के नीचे भी उतार दिया था, लेकिन फिर भी कार बस से टकरा गई.

अति दुखद : पुल से फंदा लगाकर झूल गया 24 साल का लड़का

एएसआई बलराम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर व पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि संजीव कुमार एक डिफेंस फोर्स से रिटायर है. उनका उपचार पीजीआई में चल रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व हादसे के कारणों की जांच जारी है.

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को पीछे से टक्कर लगी जिससे कार बेकाबू होकर बस से जा टकराई. मृतक लखविंदर सिंह लक्की व संजीव कुमार दोनों village Malat Una district Himachal Pradesh के हैं.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments