Friday, March 29, 2024
HomeDelhi Newsपठानियां के बिगड़े बोल, ‘रामस्वरूप क्या कांग्रेसियों के बाप लगते हैं’

पठानियां के बिगड़े बोल, ‘रामस्वरूप क्या कांग्रेसियों के बाप लगते हैं’

हिमाचल प्रदेश के युवा खेल व वन मंत्री राकेश पठानिया (Himachal Pradesh Youth Sports and Forest Minister Rakesh Pathania) की जुबान फिसली है. कांगड़ा में उन्होंने मंगलवार को एक जनसभा के दौरान कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और यहां तक कह डाला कि क्या भाजपा के पूर्व सांसद रामस्वरूप शर्मा उनके ‘बाप’ लगते हैं. दरअसल, इसी साल की शुरूआत में मंडी से भाजपा विधायक का संदिग्ध हालात में दिल्ली में निधन हो गया था. पुलिस का दावा है कि उन्होंने सुसाइड किया है. ऐसे में उनके बेटे ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. बाद मे हिमाचल कांग्रेस भी सीबीआई जांच की मांग कर रही है. यहां तक कि इस मुद्दे पर विधानसभा से भी वॉकआउट कर चुकी है.

दरअसल, कांगड़ा में मंत्री के दो कार्यक्रम हुए, जिसमें पहले गांव गोलवां व दूसरा गांव पट्टा जाटियां में हुआ. जैसा कि सभी जानते हैं कि राकेश पठानिया वेबाकी और बोलने के रूप में जाने जाते हैं. गोलवां में अपने कार्यक्रम के दौरान फिर उनकी जुबान फिसली और एक विवादित बयान दे गए. उन्होंने मंच पर कहा कि सांसद राम स्वरूप शर्मा क्या कांग्रेसियों के ‘बाप’ लगते हैं. अपने भाषण के दौरान पठानिया ने कहा कि कांग्रेस ने इस बार विधानसभा सत्र के पहले दिन ही वाकआउट किया. कहा कि उनके पास कोई मुद्दा ना नहीं है और कांग्रेस ने सांसद राम स्वरूप शर्मा की मृत्यु पर सीबीआई की जांच पर वॉकआउट कर लिया. बकौल पठानिया, क्या राम स्वरूप शर्मा उनके ‘बाप’ लगते हैं?

और क्या बोले पठानिया (what did the Pathania say?)
भाषण में मंत्री ने कहा कि आज नरेंद्र मोदी सरकार के कारण हिमाचल प्रदेश के लोगों का टीकाकरण सम्भव हुआ. अगर पप्पू की सरकार होती तो आज हम लोग यहां ना होते. गोलवां में राकेश पठानिया ने नूरपुर को जिला बनाने का राग अलापा और जब मीडिया ने उनसे जिले के बारे में प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि वे पिछले पंद्रह साल से जिले की लड़ाई लड़ रहे हैं. राजा का तालाब और रे को सब तहसील बना दिया गया है. अब नूरपुर को जिला बनाने की बारी है.

राकेश पठानिया चले सत महाजन की राह पर (Rakesh Pathania walks on the path of Sat Mahajan)
पट्टा में कार्यक्रम के दौरान राकेश पठानिया ने कहा कि जिस तरह सत महाजन कहा करते थे कि पहला ट्रांसफार्मर मैं नूरपुर में, दूसरा ट्रांसफार्मर राजा वीरभद्र सिंह शिमला और तीसरा और दिल्ली में कांग्रेस की यूपीए सरकार. इसी तरह मैं राकेश पठानिया यहां व शिमला में जय राम तथा दिल्ली में मोदी ट्रांसफार्मर है. बस, आप मीटर लगाइए, वोल्टेज पूरी मिलेगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments