भीषण हादसा – तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, रिटायर्ड कमांडेंट समेत 3 की मौत

0
1113
high speed dumper collision bike 3 including retired commandant killed

हादसा इतना जबरदस्त था कि करीब घंटा भर की मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन हाईवा की मदद से खाई में गिरे डंपर को बाहर निकलवाया. तब तक डंपर चालक की भी मौत हो चुकी थी.

बता दे मंगलवार को हुए एक भीषण हादसे (Accident) में सेना के एक पूर्व कमांडेंट (Former commandant) को उसके साथी सहित एक डंपर ने कुचल दिया. दोनों की मौके पर मौत (Death) हो गई. हादसे के डंपर भी एक खाई में जा गिरा और उसके चालक की भी हादसे के दौरान मौत के मुंह में समा गया. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत होने का समाचार है.

हादसा इतना जबरदस्त था कि करीब घंटा भर की मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन हाईवा की मदद से खाई में गिरे डंपर को बाहर निकलवाया. तब तक डंपर चालक की भी मौत हो चुकी थी. हादसे में काल का ग्रास बने सेना के पूर्व कमांडेंट सुरेश फौगाट अपने साथी पूर्व सैनिक जगबीर के साथ बाईक पर सवार होकर बाईपास पर स्थित सीएसडी कैँटीन में जा रहे थे.

राहगिरों की मदद से डंपर चालक को सकुशल निकालने का भी प्रयास किया गया. बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीन हाईवा की मदद से खाई में गिरे डंपर को बाहर एक घंटे की मशक्कत के बाद निकलवाया गया. लेकिन तब तक डंपर चालक की भी मौत हो चुकी थी.