ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दोस्त की शादी में जा रहे 5 युवा इंजीनियरों की मौत

0
4334
High speed car collided with truck 5 young engineers died

सरधना क्षेत्र में गंगनहर पटरी मार्ग पर शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में पांच युवा इंजीनियरों की मौत हो गई। नानू गंगनहर पुल पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रिट्ज कार में टक्कर मारी थी। भीषण हादसे में पुलिस को क्षतिग्रस्त कार को कटर से काटकर शव निकालने पड़े।

पुलिस के अनुसार नांगल सिरोही महेंद्रगढ़ हरियाणा निवासी कैलाश चंद (30) पुत्र देवी सहाय, सचिन कुमार (28) पुत्र सत्यपाल निवासी झबरेड़ा भूड़पुर चौहान रुड़की हरिद्वार, ओमप्रकाश (28) पुत्र सुभाष निवासी कजरीवरा जिला रेवाड़ी, अंकित (24) पुत्र जितेंद्र कुमार निवासी बली ब्राह्मणाना थाना गोहाना सोनीपत और मोहित (27) पुत्र वीरेंद्र उर्फ लालचंद निवासी ग्राम छारदड़ा थाना पनीवाला, जयपुर आपस में दोस्त थे और धारुहेड़ा रेवाड़ी की लुमैक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड में इंजीनियर थे।

बताया गया कि शुक्रवार रात पांचों दोस्त मुज्जफ्फरनगर के मीरापुर में एक दोस्त के यहां शादी में जा रहे थे। नानू पुल के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। पांचों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने गैस कटर के अलावा हथोड़ों से भी कार की खिड़की तोड़ने की मशक्कत की। मोबाइल फोन और कार में मिले आईकार्ड व अन्य आईडी से पांचों की पहचान हुई। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सीओ पंकज सिंह के अनुसार कैलाश चंद के भाई संदीप की तहरीर पर केस दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।