तेज रफ्तार बस ने 8 माह की गर्भवती महिला को कुचला, मौत

7428
Woman dies due to lightning fall Barotiwala police station

नेशनल हाईवे पर नीलोखेड़ी के पास तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की एक बस ने 8 महीने की गर्भवती महिला को कुचला दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, महिला नीलोखेड़ी हॉस्पिटल में अल्टरासाउंड कराने के लिए अपने पति के साथ बाइक पर आ रही थी, तभी उसके साथ ये दर्दनाक हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने बस को कब्जे में लिया

करनाल नेशनल हाईवे पर नीलोखेड़ी के पास हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. वहीं महिला के घरवालों और पति का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने मौके से बस को जब्त कर लिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी बस चालक की छानबीन शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि तेज रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई न कोई तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर अपनी जान गवां रहा है. इसी क्रम में बीते सोमवार को पंजाब रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने गर्भवती महिला को कुचल दिया. मृतका की पहचान रीना नामक महिला के रूप में हुई है.