भयानक सड़क दुर्घटना : कोचिंग पढ़ने जा रहे 3 दोस्तों की ट्रक की चपेट में आने से मौत

1449
friends going to study coaching die due to truck accident

ओबरा-डाला मार्ग पर चोपन थाना क्षेत्र में टिपर की चपेट में आने से बाइक सवार युवकों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं दर्दनाक सड़क दुर्घटना से नाराज स्थानीय लोगों की पुलिस से सड़क की निजी कम्पनी द्वारा मरम्मत नही कराये जाने को लेकर नोकझोंक भी हुई, जिसे मौके पर पहुंचे सीओ ओबरा ने गुस्साई भीड़ को शान्त कराया। वहीं पुलिस ने बताया कि तीन युवक मोटरसाइकिल से जा रहे थे, जो टिपर की चपेट में आ गए। इस दौरान उनकी मौके पर ही मौत हो गई । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज शेष विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बता दे सोनभद्र में चोपन थाना क्षेत्र के कोठा टोला गांव के पास बाइक सवार तीनों युवक डाला कोचिंग पढ़ने जा रहे थे की तभी कोठा टोला के पास खदान से निकल रही टिपर की चपेट में आ गए। वहीं दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टिपर को कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस युवकों के पहचान में जुट गई, लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया।

वहीं पुलिस को एक युवक की जेब से मिले मोबाइल फोन के आधार पर परिजनों से संपर्क करने में जुटी है। वहीं पुलिस का कहना है कि तीनों लड़के मोटरसाइकिल से जा रहे थे, जो टिपर की चपेट में आ गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है , शेष विधिक कार्रवाई की जा रही है।